• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोवा में 10,000 सरकारी पदों पर भर्ती की घोषणा

Announcement of recruitment to 10,000 government posts in Goa - Panaji News in Hindi

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को लगभग 10,000 रिक्त सरकारी पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है और साथ ही नवंबर के अंत में नई विकासात्मक परियोजनाओं पर भी काम शुरू करने का आह्वान किया है। सावंत ने यहां मुख्यमंत्री आवास के बाहर पत्रकारों को बताया कि मार्च में कोविड-19 महामारी के शुरू होने के बाद ही इन गतिविधियों पर रोक लगा दी गई थी और अब 30 नवंबर को इन पर लगे प्रतिबंधों को हटा लिया जाएगा।

उन्होंने पत्रकारों को बताया, "कोविड-19 के कारण मार्च में कार्यालय ज्ञापन जारी किया गया था, जिसने राज्य की वित्तीय स्थिति को कमजोर बना दिया था। हमने इस वक्त फिर से एक समीक्षा की है, जिसमें वित्तीय स्थिति में काफी सुधार देखने को मिला है। स्थगन को 30 नवंबर से हटा दिया जाएगा और 1 दिसंबर से नई परियोजनाओं पर काम शुरू होगा।"

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "अभी विभिन्न विभागों में लगभग 10,000 रिक्तियां हैं। अधिकांश विभागों में रिक्त पद हैं। जल्द ही नए पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए जाएंगे।"

मुख्यमंत्री की तरफ से यह घोषणा जिला पंचायत और नगरपालिका चुनावों से पहले की गई है, जिन्हें महामारी के कारण टाल दिया गया था। साल 2022 की शुरुआत में गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Announcement of recruitment to 10,000 government posts in Goa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goa, chief minister pramod sawant, 10, 000 vacant, filling government posts, recruitment process soon, career news in hindi, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

करियर

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved