• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

Coronavirus: देश में अब तक 329 लोग पॉजिटिव, तमिलनाडु व पुदुचेरी में 10वीं की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित

-बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि सभी लोग 22 मार्च (रविवार) को जनता कर्फ्यू का पालन करें और अपने घरों में रहे। उन्होंने एक बयान साझा करते हुए कहा है कि मैं बिहारवासियों से अपील करता हूं कि प्रधानमंत्रीजी के आह्वान पर रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों से न निकलें।

-दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि वह अपनी सुबह की सैर को कुछ समय के लिए बंद कर दें और घर पर रहें। हम वर्तमान में लॉकडाउन नहीं कर रहे हैं, लेकिन अगर आपकी बेहतरी और सुरक्षा के लिए आवश्यक होगा तो हम भविष्य में लॉकडाउन कर सकते हैं।

-कोराेना वायरस के प्रकोप को देखते हुए ओडिशा एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन किया गया है।

-स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कोरोना वायरस को लेकर सरकार की तैयारियों पर बात करते हुए शनिवार को कहा है कि देश भर में 111 प्रयोगशालाएं आज से एक्टिव हो जाएंगे।

-वृंदावन स्थित ठाकुर बिहारी जी सरकार के पट 31 मार्च तक भक्तों के दर्शन के लिए बन्द रहेंगे। सभी पूजा भोग सेवाएं नियमित चलेंगी, दूसरी ओर कश्मीर में वक्फ बोर्ड के तहत आने वाली सभी मस्जिदों में नमाज पर रोक लगा दी गई है।

- उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा ऐलान कर दिया है कि जनता कर्फ्यू के दौरान सुबह 6 बजे से रात दस बजे तक उत्तर प्रदेश की यातायात रोडवेज बसों का सचालन नहीं होगा।

-केरल में 40 पहुंचा कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा, महाराष्ट्र में 63, उत्तर प्रदेश में 25, दिल्ली में 26, कर्नाटक में 18, तेलंगाना में 19, लद्दाख में 13 और गुजरात में 13 मामले सामने आए हैं।


यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus latest updates: total number of cases in India rises to at least 329
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, 322 coronavirus positive in india, covid-19, coronavirus latest updates, prime minister narendra modi, dr harsh vardhan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi, coronavirus latest updates total number of cases in india rises to at least 329
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved