• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए विराट काेहली बोले- वह ट्रोल्स की परवाह नहीं करते

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते। कोहली और शास्त्री के संबंध भी अच्छे हैं और इसी कारण कई बार बातें होती हैं कि कोहली पर शास्त्री का कोई बस नहीं है। कोहली ने इस बात को भी खारिज किया है। कोहली ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई तरह की अफवाहें होती हैं जो सभी एजेंडा आधारित होती है।

कोहली ने इंडिया टुडे ने कहा, "हमने जिन बातों की चर्चा की, आप जानते हैं कि अनुष्का के बारे में भी क्या कहा जाता है। मुझे लगता है कि इनमें से काफी चीजें एजेंडा आधारित होती हैं। मुझे नहीं लगता कि क्या और कैसे, लेकिन इनमें झूठ के सिवाए कुछ नहीं होता। यह सिर्फ एजेंडा के अलावा और कुछ नहीं हो सकता।"

उन्होंने कहा, अगर यह रैंडम है तो, एक शख्स इस बारे में लिखेगा और दूसरे उस पर ध्यान नहीं देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है। कोहली ने शास्त्री को लेकर कहा कि कोच ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते, बल्कि उनका ध्यान मौजूदा टीम को महान टीम बनाने पर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kahli said praising Ravi Shastri - he doesn care about trolls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kahli, ravi shastri, praising, don care about trolls, \r\nhead coach of indian team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved