• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं : रोहित

I want to win World Cups: Rohit - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि विश्व कप उनके लिए शिखर हैं, और वह इन्हें जीतना चाहते हैं। सलामी बल्लेबाज रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हैं और वह मुंबई को चार बार आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं।

रोहित 2015 और 2019 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं और दोनों बार टीम को सेमीफाइनल में क्रमश: आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर एक संदेश में कहा, " हर बार आप मैदान में जाते हैं और हर बार जीतना चाहते हैं, लेकिन विश्व कप हर किसी का एक शिखर है। मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं।"

रोहित ने हाल में हरभजन सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर कहा था कि उनका लक्ष्य भारतीय टीम को अगले तीन विश्व कप में से दो विश्व कप जिताने में मदद करना है।

भारत को इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में भाग लेना है और फिर अगले साल उसे एक और टी 20 विश्व कप की मेजबानी करनी है। इसके बाद उसे 2023 में 50 ओवरों के विश्व कप की मेजबानी करनी है।

रोहित ने कहा था, " हमें पता है कि आगे अभी तीन विश्व कप हैं। इन तीन विश्व कप में से हमें कम से कम दो विश्व कप जीतना है। यह मेरा लक्ष्य है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I want to win World Cups: Rohit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup, rohit sharma, t20 world cup, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved