• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्रिकेट वर्ल्डकप : पाकिस्तान के बहिष्कार की संभावना कम, ICC ने दिये संकेत

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बुधवार को दुबई में होने वाली मुख्य कार्यकारी समिति (सीईसी) की बैठक के दौरान आगामी विश्व कप में सुरक्षा को लेकर भारत के संदेहों को दूर करने की कोशिश करेगी, लेकिन पाकिस्तान के संभावित बहिष्कार पर चर्चा होने की भी संभावना नहीं है। अब सवाल उठता है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) वल्र्ड कप में पाकिस्तान के बहिष्कार के अहम मुद्दे को आईसीसी के समक्ष रखने में कामयाब नहीं होगा?


पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद मांग उठ रही है कि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले मैच का बहिष्कार करना चाहिए।


बीसीसीआई ने सुरक्षा पर जताई चिंता
इस मांग के जवाब में भारतीय क्रिकेट को संचालित कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने आईसीसी को पत्र लिखकर उन देशों का बहिष्कार करने का आग्रह किया था जो आतंकवाद के पोषक हैं, लेकिन इसमें पाकिस्तान का नाम नहीं लिया गया था। आईसीसी की तिमाही बैठक बुधवार को दुबई में मुख्य कार्यकारियों (सीईसी) की बैठक के साथ शुरू होगी, जहां बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी के पत्र पर चर्चा होगी। बीसीसीआई ने इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के दौरान अपने खिलाडिय़ों और अधिकारियों की सुरक्षा पर चिंता जताई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cricket World Cup: Pakistan is less likely to boycott ICC signals given by ICC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricket world cup pakistan is less likely to boycott icc signals given by icc cricket world cup 2019 india v- pakistan odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved