• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित, फ्रेंचाइजियों को दी जानकारी : BCCI अधिकारी

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थगित करने का फैसला लिया है और अब इसकी शुरुआत 15 अप्रैल से होगी।

फ्रेंचाइजियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि टूर्नामेंट को आयोजित कराने का सबसे सही तरीका यही है कि इसे 15 अप्रैल से शुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि हां, टूर्नामेंट को स्थगित करने फैसला अंदरूनी तौर पर ले लिया गया है और अब यह टूर्नामेंट 15 अप्रैल से आयोजित किया जाएगा।

सरकार ने बुधवार को कुछ अधिकारियों को छोडक़र सभी विदेशी वीजा को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द करने का फैसला किया है। दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल के मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे। बीसीसीआई और आईपीएल टीम के मालिकों की शनिवार को बैठक होनी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI suspends IPL 2020 till 15th April
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, ipl 2020, 15th april, indian premier league, franchisee, ipl-13, t20 tournament, bcci official, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved