• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एंडी मरे पीठ की सर्जरी के बाद विम्बलडन से बाहर

Andy Murray out of Wimbledon after back surgery - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दो बार के विम्बलडन चैंपियन एंडी मरे पीठ की सर्जरी के कारण आगामी विम्बलडन से बाहर हो गए हैं। एटीपी ने रविवार को कहा कि एंडी मरे को रीढ़ की हड्डी में सिस्ट हटाने की सर्जरी के बाद आगामी विंबलडन से बाहर कर दिया गया है। एटीपी ने 'एक्स' पर लिखा, स्पाइनल सिस्ट के ऑपरेशन के बाद, एंडी मरे दुर्भाग्य से विंबलडन से बाहर हो गए हैं। आराम करें और एंडी ठीक हो जाएं, हम आपको वहां देखने से चूक जाएंगे।


इससे पहले, वह बुधवार को जॉर्डन थॉम्पसन के खिलाफ अपने दूसरे दौर के मैच के पहले सेट में 4-1 से पिछड़ने के बाद उसी चोट के कारण क्वींस क्लब चैंपियनशिप से हट गए थे।

फ्रेंच ओपन में मरे की भागीदारी ने मौजूदा समस्या को और खराब कर दिया, जिससे उन्हें विंबलडन में प्रतिस्पर्धा करने से रोक दिया गया, जो उनकी तीन ग्रैंड स्लैम जीतों में से दो की जगह थी।

2019 में हिप रिसर्फेसिंग सर्जरी के बाद, 37 वर्षीय टेनिस कोर्ट पर फिर से उभरे। हालाँकि, उन्हें प्रमुख आयोजनों के नॉकआउट चरणों से आगे बढ़ना मुश्किल हो गया है और हाल ही में उन्हें मार्च में मियामी ओपन में टखने की चोट से जूझना पड़ा था।

क्वींस क्लब चैंपियनशिप से हटने के बाद मरे ने कहा कि फ्रेंच ओपन (कुछ हफ्ते पहले) के बाद मैंने अपनी पीठ के दाहिने हिस्से का इलाज नहीं करवाया। सभी टेनिस खिलाड़ियों की पीठ में अपक्षयी जोड़ होते हैं, लेकिन मेरे पूरे करियर में यह सब मुख्य रूप से बाईं ओर रहा है। मुझे दाएँ पक्ष के साथ कभी भी बहुत अधिक समस्याएँ नहीं हुईं।

उन्होंने कहा कि शायद ऐसा कुछ है जो मेरी दाहिनी ओर अब और तब के बीच किया जा सकता है। मैं कल स्कैन कराऊंगा और फिर से जांच कराऊंगा और देखूंगा कि क्या किया जा सकता है। मैं ठीक से नहीं जानता कि समस्या क्या है। मैं बस इतना जानता हूं कि मैंने पहले ऐसा अनुभव नहीं किया है - आज और कल पीठ दर्द। मुझे नहीं पता कि प्रक्रिया क्या होगी या क्या उम्मीद की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andy Murray out of Wimbledon after back surgery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andy murray, out of wimbledon, back surgery, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved