• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवा कांग्रेस का स्मृति ईरानी के आवास पर प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर हल्लाबोल

Youth Congress protests at Smriti Irani residence, hue and cry over rising prices of petrol and diesel - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास के बाहर बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल, डीजल व गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, "स्मृति ईरानी जब विपक्ष में थीं तो पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की 5 रुपए की वृद्धि पर सड़कों पर प्रदर्शन करती हुई दिखती थीं, पर आज जब चौतरफा महंगाई की मार है तो वो मौन हैं, आज युवा कांग्रेस ने उन्हें नींद से जगाने का प्रयास किया है।"

"देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपए पार, डीजल 90 रुपए पार हो गया है, और गैस सिलेंडर की कीमतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, शर्मनाक बात यह है की इस तरह की खुली लूट करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मढ़कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है।"

भारतीय युवा कांग्रेस के मुताबिक किसान, नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं महंगाई से त्राहि त्राहि कर रहे हैं, लेकीन आरएसएस और भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। देश आरएसएस और भाजपा का जनविरोधी और देश विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

भारतीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने पेट्रोलियम मंत्री के हाल के बयान पर जिसमें उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों के लिए सर्दी के मौसम को जिम्मेदार ठहराया, उसे बेतुका बयान बताया और उनसे अपने मंत्री पद से इस्तीफे की मांग की और केंद्र सरकार से यह भी मांग की पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम तत्काल प्रभाव से कम करे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youth Congress protests at Smriti Irani residence, hue and cry over rising prices of petrol and diesel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: smriti irani of youth congress, demonstration at home, rising prices of petrol and diesel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved