• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यशवंत सिन्हा अपने बयान पर कायम, अब राजनाथ-पीयूष पर कसा तंज

नई दिल्ली। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे बीजेपी के दिग्गज यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर एक बार फिर गिरती अर्थव्यवस्था और रोजगार में कमी को लेकर निशाना साधा है और साथ ही अपने पुराने बयान पर कायम है। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा है कि आज देश में रोजगार की कमी है क्येंकि देश की अर्थव्यवस्था कमज़ोर हो रही है। लेकिन इसके लिए सिर्फ पहले की सरकार को ही दोष नहीं दिया जा सकता।

बीजेपी के दिग्गज नेता सिन्हा ने कहा कि आर्थिक गति कम होने की वजहों का अनुमान लगाना बहुत मुश्किल नहीं है और इससे निपटने के लिए उपाय उठाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि लेकिन इसके लिए कार्य पूरा करने के लिए समय देने, दिमाग का गंभीरता से उपयोग, मुद्दे को समझने और तब इससे निपटने के लिए योजना बनाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि मैने भी 40 महीने काम किया है इसलिए मैं कह सकता हूं कि पिछले तीन साल के दौरान अर्थव्यवस्था की रफ़्तार काफी धीमी रही है। उन्होंने आगे कहा कि नोटबंदी के बाद अर्थव्यवस्था की रफ़्तार धीमी थी, ऐसे में केंद्र सरकार को जीएसटी तुरंत लागू नहीं करना चाहिए था।

राजनाथ सिंह और पियूष गोयल पर कसा तंज-
यशवंत सिन्हा ने राजनाथ सिंह और पियूष गोयल पर तंज कसते हुए कहा, वो मुझसे बेहतर अर्थव्यवस्था समझते हैं। शायद इसलिए उन्हें लगता है कि भारत की अर्थव्यवस्था पूरे विश्व के लिए रीढ़ की हड्डी है। उन्होंने कहा, सबसे पहला टास्क जो इस सरकार के पास था कि वे बैंक्स की हालत का सुधार करो, जिसका हमलोग अभी तक इंतज़ार ही कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने सुपरमैन वित्तमंत्री अरुण जेटली पर भारतीय अर्थव्यवस्था की हालत बिगाडऩे और इसके बाद उत्पन्न आर्थिक सुस्ती से कई सेक्टरों की हालत खस्ता होने के लिए निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-yashwant sinha again hit out on modi government for poor economy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yashwant sinha, modi government, poor economy, narendra modi govt, congress vice-president rahul gandhi, congress vice-president, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved