• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घायल यात्री ने जेट एयरवेज से मांगा 30 लाख रुपए देने का मुआवजा

Wounded passenger demand Jet Airways Compensation of Rs 30 lakhs - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। जेट एयरवेज की मुंबई से जयपुर से आने वाली फ्लाइट में गुरुवार को क्र-मेंबर्स अनदेखी की वजह से 166 यात्रियों की जान पर बन आई थी। इस मामला तूल पकडता जा रहा है। इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए पांच में से एक जेट एयरवेज के यात्री ने एयरलाइन से 30 लाख रुपए का मुआवजा और 100 अपग्रेड वाउचर्स का दावा ठोक दिया है।यात्री ने एयरलाइन द्वारा देखभाल नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही यात्री ने उड़ान का वीडियो भी ‘शेयर’ करने की धमकी दे रहा है। आपको बताते जाए कि जेट एयरवेज की इस उड़ान में कॉकपिट क्रू के मेम्बरों के द्वारा केबिन वायु दबाव को नियंत्रित करने वाले स्विच को खोलने में असफल रहे थे।

इस कारण से विमान में सवार लगभग 30 यात्रियों के नाक व कान से खून बहने लगा था। उनकी जान पर बन आई थी। मिली जानकारी के अनुसार कानून के माध्यम से एयरलाइन में यात्रा करते समय घायल हो जाने पर यात्री को पूरा मुआवजा एयरलाइन के देने का प्रावधान है। एक सूत्र ने कहा कि यात्री ने दावा किया है कि जेट एयरवेज ने यात्रियों के जीवन को खतरे में डाल दिया ।यात्री ने ऐसे में उसे 30 लाख रुपए का मुआवजा और 100 अपग्रेड वाउचर दिए जाने की मांग कर अपना दावा ठोक दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wounded passenger demand Jet Airways Compensation of Rs 30 lakhs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wounded passenger, demand, jet airways, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved