• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

WHO ने PM मोदी की जनता कर्फ्यू पहल को सराहा, शशि थरूर ने भी किया समर्थन

नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के भारत के प्रतिनिधि हेंक बेकेडम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू पहल की सराहना की, जो रविवार को एक दिन के लिए प्रभावी होगा। मोदी के गुरुवार की शाम को संबोधन के बाद डब्ल्यूएचओ द्वारा जारी एक बयान में बेकेडम ने कहा, हम प्रधानमंत्री के जनता कफ्र्यू और सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाने के आह्वान का स्वागत करते हैं।

रणनीति का प्रभावी तौर पर क्रियान्वयन से वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में काफी मदद मिलेगी। बेकेडम ने कहा, हाथ की स्वच्छता के साथ, खांसने और छींकने के दौरान आस्तीन के इस्तेमाल प्रसार की रोकथाम करता है। इन उपायों के साथ सोशल डिस्टेंशिंग से प्रसार को रोकने में प्रभावी मिलेगी। यहां तक कि सोशल डिस्टेंशिंग को बनाए रखने के साथ इस चुनौती से निपटने के लिए एकजुटता के साथ खड़ा होना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

नोवेल कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश के लोगों से रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कफ्र्यू अपनाने का आग्रह किया। शुक्रवार तक 20 राज्यों/केंद्र शासित प्रदशों में कुल 195 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की गई है, जिसमें 163 भारतीय हैं और 32 विदेशी नागरिक हैं।

थरूर ने किया मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WHO appreciates janta curfew initiative of PM Modi, shashi tharoor also supports
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: who, world health organization, janta curfew, pm narendra modi, shashi tharoor, coronavirus, covid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved