• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राफेल होता तो नतीजा कुछ और होता, देश ने इसकी कमी महसूस की : PM मोदी

When the soldiers are afraid of bravery of soldiers in terror, then this fear is good: PM Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी एयर स्ट्राइक के बाद पहली बार किसी मीडिया कॉन्क्लेव में पहुंचे। इंडिया टुडे समूह द्वारा आयोजित कॉन्क्लेव में पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक और सेना के बारे में बात की। पीएम मोदी ने राफेल पर जोर देते हुए कहा कि यदि देश के पास राफेल आ गया होता तो आज नतीजा अलग होता। देश ने आज इसकी कमी महसूस की है।


राफेल पर स्वार्थनीति करते-करते लोग राजनीति करने लगे हैं। इन्हें ख्याल रखना चाहिए कि मोदी विरोध की जिद में मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंक के सरपरस्तों को सहारा ना मिल जाए।


हमने 2.30 लाख बुलेट प्रूफ सेना के जवानों के लिए खरीदे
पीएम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ऐसा क्यों है कि जिन लोगों ने कई सालों तक देश पर राज किया उनके कार्यकाल में इतने रक्षा घोटाले हुए। जीप से लेकर सबमरीन तक। रक्षा सौदों में बिचौलिए कौन थें। 2009 में हमारी सेना ने 1 लाख बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग की लेकिन 2014 तक एक भी बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं आए। हमने अपने कार्यकाल में 2.30 लाख बुलेट प्रूफ जैकेट खरीदे।

मोदी विरोध करते करते कुछ लोग देश का विरोध करने लगे हैं...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बढ़ते हुए भारत के सामने एक चुनौती खड़ी हुई है। ये चुनौती है अपने ही लोगों का मजाक उड़ा कर आत्मसंतुष्टि का। जब पूरी दुनिया आतंक की लड़ाई के खिलाफ हमारे साथ खड़ा है, तो कुछ दलों के नेता सेना के पराक्रम पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इन लोगों के लेख को पाकिस्तान सबूत की तरह पेश कर रहा है। ये लोग मोदी विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगे हैं।

आज का भारत निडर, निर्भीक और निर्णायक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज का भारत निडर, निर्भीक और निर्णायक है। भारतीयों की एकजुटना ने ही देश के भीतर और बाहर कुछ देश विरोधी लोगों में एक डर पैदा किया है। आज जो वातावरण बना है मैं, यही कहूंगा ये डर अच्छा है। जब दुश्मन में भारत के पराक्रम का डर हो, तो ये डर अच्छा है। जब आतंक के आकाओं में सैनिकों के शौर्य का डर हो, तो ये डर अच्छा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When the soldiers are afraid of bravery of soldiers in terror, then this fear is good: PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: when the soldiers are afraid of bravery of soldiers in terror, then this fear is good pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved