• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर वार, कहा- एक शाही परिवार की वजह से हम हजारों एकड़ जमीन गंवा चुके हैं

We have lost thousands of acres of land due to a royal family: Nadda - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर सत्ता पक्ष और कांग्रेस में घमासान जारी है। दोनो ही पार्टियों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप जारी है। कांग्रेस के आरोपों का जबाव देते हुये भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीधे-सीधे कांग्रेस को कटघरे में खड़े करने की कोशिश की है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि एक शाही परिवार और उनके चाटूकार दरबारियों की दुर्गति की वजह से हम अपनी हजारों एकड़ जमीन गंवा चुके है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शाही परिवार और उनके चाटुकार दरबारी चीन के मुद्दे पर गलत बयानी कर रहे हैं।

हाल ही में हुए सर्वदलीय बैठक की ओर इशारा करते हुये नड्डा ने कहा कि बैठक में स्वस्थ और खुलकर चर्चा हुई । सभी विपक्षी दलों के नेताओ ने बहुमूल्य सुझाव दिया। बैठक में सरकार को इस मसले पर समुचित करवाई करने का अधिकार भी दिया गया। लेकिन बैठक में एक परिवार की अलग राय थी। नड्डा ने पूछा कि क्या आप अनुमान लगा सकते है कि ऐसा क्यों था।

नड्डा ने व्यंग कसते हुये कहा कि सत्ता से बेदखल और जनता द्वारा रिजेक्ट की गयी एक पार्टी पूरे विपक्षी दलों की बराबरी नही कर सकता। उन्होंने कहा कि एक परिवार का हित देश का हित नही हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट है और सेना के साथ खड़ी है। यह समय एकता और ²ढ़ता दिखाने का है।

नड्डा ने आरोप लगाया कि एक परिवार की दुर्गति की वजह से हम हजारों किलोमीटर अपनी भूमि खो चुके हैं। सियाचिन ग्लेशियर लगभग गंवा चुके है। शायद यही वजह है कि जनता ने उस पार्टी को नकार दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We have lost thousands of acres of land due to a royal family: Nadda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indo-china border dispute, ruling party, infighting in congress, accusations continue, bjp president jp nadda, a royal family, lost thousands of acres of land, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved