• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्रेन में टॉयलेट के पानी से बनाई चाय, वीडियो वायरल तो हरकत में आया रेलवे

नई दिल्ली। ट्रेन में सफर करने के दौरान तकरीबन सभी चाय की चुस्की जरूर लेता है। सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग चकित रह गए। इस वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन के टॉयलेट के पानी को चाय बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। इस घटना पर रेलवे की ओर से कार्रवाई की गई है। रेलवे ने वेंडर पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

वायरल वीडियो में ट्रेन में चाय बेचने वाला टॉयलेट के बाहर खड़ा नजर आ रहा है। वो इस दौरान कुछ घबराया सा नजर आता है और ट्रेन के गेट पर जाकर आने-जाने वालों पर नजर रखता है। कुछ देर टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और इंदर से उसके दो साथी चाय की केतली लेकर निकलते हैं। यह तीनों अपनी-अपनी केतलियां लेकर ट्रेन के अलग-अलग डिब्बों में लोगों को चाय बेचने के लिए रवाना हो जाते हैं। वीडियो के साथ यह भी दावा किया जा रहा है कि अंदर बैठे शख्स टॉयलेट के पानी से चाय बना रहे थे।

बाद में इसे लेकर इस बात की पुष्टि हुई की यह घटना पिछले साल दिसंबर में तेलंगाना के सिंकदराबाद स्टेशन पर हुई थी। रेलवे ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि नीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे लोग लोकल कैटरर के लोग थे। इसके बाद मार्च 2018 में एक अभियान चलाते हुए सिकंदराबाद पर गैरकानूनी वेंडर्स को हटा दिया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-viral video of water for tea from train toilet Here the action Indian Railways has taken
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viral video, water for tea from train toilet, indian railway, train toilet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved