• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्विजय सिंह ने की वरुण गांधी की तारीफ, कहा-बीजेपी में फिट नहीं बैठते

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद वरुण गांधी द्वारा मोदी सरकार को रोहिंग्या मुस्लिमों के प्रति अतिथि देवो भव: की परंपरा याद दिलाने के बाद अब कांग्रेस नेता उनकी तारीफ कर रहे हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वरुण गांधी बीजेपी में फिट नहीं बैठते। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि वरुण गांधी, नेहरु-गांधी परिवार के वंशज है और वैसी ही विचारधारा रखते हैं। ज्ञातव्य है कि वरुण गांधी ने कल मंगलवार को एक हिंदी अखबार के लिए लेख में रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए अपने विचार प्रकट किए थे। वरुण गांधी के विचार रोहिंग्या मुद्दे पर मोदी सरकार से विपरित हैं। जहां मोदी सरकार रोहिंग्या मुस्लिमों को म्यांमार डिपोर्ट करना चाहती है, वहीं वरुण गांधी चाहते हैं कि रोहिंग्या मुस्लिमों की मदद की जाए। इस मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने वरुण गांधी की तरीफ की है।

क्या कहा था वरुण गांधी ने:
वरुण गांधी ने एक अखबार में लिखे लेख में कहा था कि हमें म्यांमार रोहिंग्या को शरण देनी चाहिए, लेकिन उससे पहले वैध सुरक्षा चिंताओं का आंकलन भी करना चाहिए। साथ ही उन्होंने लिखा था कि हमें शांतिपूर्ण उपायों से अपनी शक्ति का इस्तेमाल करते हुए उन्हें स्वेच्छा से घर वापसी में मदद करनी चाहिए। आतिथ्य सत्कार और शरण देने की अपनी परंपरा का पालन करते हुए हमें शरण देना निश्चित रूप से जारी रखना चाहिए।

हंसराज अहीर ने किया था विरोध:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varun Gandhi is misfit in BJP he has a Nehru-Gandhi heritage and Ideology says Digvijay Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun gandhi, digvijay singh, varun gandi is misfit in bjp says digvijay, rohingya issue, varun has a nehru-gandhi heritage says digvijay singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved