• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तराखंड चुनाव : आखिरी दिन पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह और यूपी सीएम योगी संभालेंगे चुनाव प्रचार का मोर्चा

Uttarakhand Assembly Elections: PM Modi, Amit Shah, Rajnath Singh and UP CM Yogi will handle the election campaign on the last day - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होना है। इसके लिए चुनाव प्रचार करने का शनिवार को अंतिम दिन है। शनिवार शाम को इस पहाड़ी राज्य में चुनाव प्रचार थम जाएगा। भाजपा ने मतदाताओं को फिर से लुभाने के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राज्य में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, शनिवार को भाजपा की तरफ से चुनाव प्रचार की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभालते नजर आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में विजय संकल्प सभा को संबोधित कर इस क्षेत्र के साथ-साथ पूरे प्रदेश की जनता को एक बार फिर से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करने की कोशिश करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को अल्मोड़ा में भी एक जनसभा को संबोधित किया था।

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को धनौल्टी, सहसपुर और रायपुर में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के बाद शाम को हरिद्वार की हरकी पैड़ी पर डोर टू डोर प्रचार करेंगे। शाह का हरकी पैड़ी पर गंगा पूजा करने का भी कार्यक्रम है।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट और रामनगर विधानसभा में भाजपा उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए जनसभाएं करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को अपनी जन्मभूमि में पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। योगी आदित्यनाथ टिहरी और कोटद्वार विधानसभा में जनसभाएं कर भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील करेंगे।

उत्तराखंड में लगातार दोबारा जीत हासिल कर सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर चुनावी मैदान में उतरी भाजपा चुनाव को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है । इसलिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ समेत अपने कई दिग्गज नेताओं को रणनीति के तहत प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार करने के लिए उतार दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttarakhand Assembly Elections: PM Modi, Amit Shah, Rajnath Singh and UP CM Yogi will handle the election campaign on the last day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand assembly elections, last day, prime minister narendra modi, home minister amit shah, defense minister rajnath singh, up cm yogi, election campaign front, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved