• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्विटर पर PM मोदी से आग्रह, कश्मीर के बाद अब अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर अनुसरण करने वालों ने आईएएनएस के साथ उनके साक्षात्कार के एक लिंक पर ट्वीट कर अपना विचार साझा करते हुए प्रधानमंत्री से अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का आग्रह किया। मोदी ने साक्षात्कार में अनुच्छेद 370 हटाने और मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर से लेकर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और भ्रष्टाचार मिटाने व अन्य कई मसलों से संबंधित सवालों के जवाब दिए।

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने का ऐतिहासिक फैसला लेने के संबंध में मोदी ने कहा कि सात दशक से बनी यथास्थिति से लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति नहीं हो सकी। ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले अनेक लोगों ने इस साहसिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी, लेकिन कई यूजर ने उनसे अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने की भी अपील की।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, यह बेहतरीन इंटरव्यू है सर!! हम भाग्यशाली हैं कि आपके जैसे प्रधानमंत्री सर हमें मिले। कुछ फैसले आप ही ले सकते थे और कोई नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, अनुच्छेद 370, 35ए हटाने के लिए आपको धन्यवाद सर, हम जम्मू-कश्मीर के लोग दिल से आपका आभार जताते हैं। साक्षात्कार में मोदी ने कहा कि सिर्फ निहित स्वार्थ वाले समूह, राजनीतिक घराने और आतंकियों से सहानुभूति रखने वालों और विपक्ष के कुछ मित्रों ने कश्मीर पर फैसले का विरोध किया।

मोदी ने आईएएनएस से कहा कि मैं लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि जम्मू-कश्मीर में चुनाव होगा और इन्हीं क्षेत्रों के लोग ही बड़े जनसमूह का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने कहा, कश्मीर पर शासन करने वाले समझते थे कि उनको शासन करने का दैवीय अधिकार मिला है और वही लोग लोकतंत्रीकरण का विरोध करेंगे और गलत कहानी गढ़ेंगे। वे नहीं चाहते हैं कि अपने बलबूते कोई युवा नेतृत्व उभर कर आए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Users appeal to pm narendra modi on twitter, now please focus on economics after kashmir solution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, twitter, economics, kashmir solution, jammu and kashmir, article 370, narendra modi, नरेंद्र मोदी, ट्विटर, अर्थशास्त्र, कश्मीर समाधान, अनुच्छेद 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved