• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आतंकवाद मुद्दे पर अमेरिका-पाकिस्तान में हुआ विवाद, इमरान ने दिया ये बयान

नई दिल्ली। आतंकवाद के मसले पर बातचीत को लेकर पाकिस्तान अौर अमेरिका के बीच विवाद हो गया। दरअसल इमरान खान को बधाई संदेश के दौरान अमेरिका विदेश मंत्रालय की तरफ ये भी कहा गया कि इमरान खान को आतंकवाद और अफगानिस्तान के मसले पर सही दिशा में काम करना है। लेकिन पाकिस्तान ने ऐसी किसी बातचीत से इनकार किया था और अमेरिका से अपना बयान सुधारने के लिए कहा था।

अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ जबकि खुद पाकिस्तान की यात्रा पर जाने वाले हैं, तो इमरान खान ने एक और सख्त बयान दे दिया। पोम्पिओ के दौरे पर इमरान खान ने कहा है कि उनकी सरकार ट्रंप प्रशासन की एकतरफा मांग नहीं मानेगी।

'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की खबर के अनुसार शुक्रवार को प्रधानमंत्री आवास में पत्रकारों के एक समूह से बात करते हुए खान ने पारस्परिक सम्मान के आधार पर अमेरिका के साथ द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देने की उनकी प्रशासन की नीति को दोहराया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-US-Pakistan controversy on terrorism issue, Imran Khan statement against America
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us-pakistan controversy, terrorism issue, imran khan, pak controversial statements against america, us secretary of state mike pompeo, terrorism and afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved