• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ : बॉलीवुड, दाऊद और भारतीय फार्मा कंपनी के लिंक आए सामने

नई दिल्ली। अमेरिका की ड्रग एनफोर्समेंट एजेंसी (DEA) ने एक सबसे बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें एक भारतीय कनेक्शन सामने आया है। अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक पूर्व सहयोगी और कथित तौर पर भारत से संचालित होने वाली एक दवा कंपनी के तार इस रैकेट से जुड़े हैं। इस दवा कंपनी में मैंड्रेक्स और एफेड्रिन जैसे ड्रग का उत्पादन किया जाता था।

व्यापक जांच में दो पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पतियों की संलिप्तता भी सामने आई है, जिन पर केन्या से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थो की तस्करी करने के आरोप हैं। न्यूयॉर्क के दक्षिणी जिले की जिला अदालत में 25 जुलाई, 2019 को डीईए द्वारा दायर जांच रिपोर्ट में डी-कंपनी के सहयोगी व बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के पति विक्की गोस्वामी और अभिनेत्री किम शर्मा के पूर्व पति अली पंजानी के नाम का उल्लेख है।

संयोग से, अली पंजानी केन्या से भागकर मुंबई पहुंच गया, जहां उसे आखिरी बार अगस्त के अंतिम सप्ताह में बांद्रा के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में देखा गया था। मोम्बासा (केन्या) पुलिस ने आईएएनएस से फोन पर पुष्टि की कि पंजानी मादक पदार्थ तस्करी मामले में वांछित है। मोम्बासा पुलिस अब भारत में पंजानी को हिरासत में लेने के लिए इंटरपोल से संपर्क कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-US busted a drug racket that has links to Bollywood, Dawood Ibrahim and an Indian pharma company
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us, united states, drug racket, bollywood, dawood ibrahim, indian pharma company, mamta kulkarni, kim sharma, vicky goswami, ali panjani, kenya, south africa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved