• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उमा भारती का विवादित बयान, प्रियंका गांधी को बताया चोर की पत्नी

Union Minister Uma Bharti controversial statement - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। इस बार लोकसभा चुनाव में नेताओं की भाषा का स्तर निम्न स्तर तक जा पहुंचा है। विवादस्पद बयानों में इन नेताओं के जमात में अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती का नाम जुड़ गया है। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें चोर की पत्नी करार दिया है।

पत्रकारों के सवाल- पूछने पर उमाभारती ने कहा कि प्रियंका वाड्रा चोर की पत्नी हैं और हिंदुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जब संवाददाताओं ने प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने का सवाल पूछा तो उमा भारती ने कहा कि उनके पति पर चोरी का आरोप है। चोर की पत्नी को किस नजर से देखा जाता है, हिंदुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा।

आगे केन्द्रीय मंत्री ने चुनाव आयोग द्वारा योगी आदित्यनाथ और आजम खान के खिलाफ की गई कार्रवाई के संबंध में कहा कि आयोग ने योगी जी और आजम खान को एक जैसा दंड सुनाया है। जबकि दोनों के अपराध में बहुत बड़ा अंतर है। उन्होंने बताया कि एक का तो मामला इतना है कि मायावती जी ने कुछ कहा और उसकी प्रतिक्रिया में योगी जी ने कुछ कहा। उन्होंने भगवान का नाम लिया। किसी महिला का या किसी का अपमान नहीं किया। लेकिन जो समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने तो महिला जाति का अपमान किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Uma Bharti controversial statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister uma bharti controversial statement, chief minister yogi adityanath, sp leader leader azam khan, priyanka gandhi, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved