• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दीपिका के JNU में जाने पर जावड़ेकर बोले, लोकतंत्र में कोई भी कहीं भी जा सकता है

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को जाने को लेकर विवाद गहरा गया है। पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता ने तारीफ का ट्वीट किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतंत्र है, कोई कहीं भी जा सकता है।वहीं भाजपा के कई नेताओं ने दीपिका की फिल्म छपाक का बॉयकाट करने की अपील कर रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतंत्र है, कोई कहीं भी जा सकता है। जावड़ेकर ने बताया कि देश में कही भी हिंसा हो, उसकी निंदा करते हैं। विश्वविद्यालय में जहां सब लोग पढ़ने जाते हैं, वहां हिंसा का कोई स्थान नहीं है। जेएनयू में जो छात्रों का रजिस्ट्रेशन हो रहा था, उसे कुछ संगठन रोक रहे हैं। ये उनका काम नहीं हो सकता है, नकाबपोश बेनकाब होंगे।


केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार की हिंसा की निंदा की, इस घटना को शिक्षा के खिलाफ एक कदम बताया और कहा कि देश में ऐसी घटनाओं के लिए कोई जगह नहीं है, खासकर विश्वविद्यालयों में जहां छात्र शिक्षा के लिए आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Prakash Javadekar says, Violence in JNU against education
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister prakash javadekar, jnu, deepika padukone, jawaharlal nehru university, caa, nrc, citizenship amendment act, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved