• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनंत कुमार : राष्ट्रपति, पीएम, राहुल सहित कई नेताओं ने जताया दुख

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का सोमवार सुबह बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। 59 साल के अनंत कुमार काफी लंबे समय से बीमार थे उन्हें कैंसर था। अनंत कुमार के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने शोक व्यक्त किया है। उनका लंदन और अमेरिका में भी इलाज चला था। पिछले कई दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।


पीएम मोदी ने जताया दुख-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा कि मैं उनके निधन से दुखी हूं। उनके कामों को हमेशा याद किया जाएगा। मैंने उनकी पत्नी से बात कर दुख प्रकट किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद -
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया, अनंत कुमार के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। यह हमारे देश में और खासकर कर्नाटक के लोगों के सार्वजनिक जीवन के लिए एक दुखद नुकसान है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह-
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी अनंत कुमार के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, बहुत वरिष्ठ सहयोगी और एक दोस्त श्री अनंत कुमार जी के निधन से पूरी तरह से चौंक गया। वह एक अनुभवी संसद सदस्य थे, जिन्होंने कई क्षमताओं में राष्ट्र की सेवा की थी। लोगों के कल्याण के लिए उनका जुनून और भक्ति सराहनीय थी।


रक्षा मंत्री सीतारमण -
रक्षा मंत्री सीतारमण ने इसे बड़ा नुकसान बताया है तो वहीं सदानंद गौड़ा ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे एक दोस्त और भाई नहीं रहे। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि अनंत कुमार बेंगलुरू साउथ से सांसद रहे। उन्होंने कर्नाटक में बीजेपी को नई ऊंचाई तक पहुंचाई। उनकी आत्मा को शांति मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Ananth Kumar dies at 59, President Kovind, PM Modi express grief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ananth kumar, union minister ananth kumar, dies at 59, president kovind, pm modi, president ram nath kovind, president, ram nath kovind, prime minister narendra modi, prime minister, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved