• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CBI के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को रिश्वत मामले में मिली क्लीनचिट

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को सीबीआई के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना और आर एंड ए डब्ल्यू चीफ सामंत गोयल को 2018 में एजेंसी द्वारा दर्ज रिश्वत मामले में क्लीनचिट दे दी। सीबीआई ने दुबई के मनोज प्रसाद के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है, जिसे इसने पूर्व में गिरफ्तार किया था।

सीबीआई ने प्रसाद व शिकायतकर्ता सतीश सना बाबू के बीच की कॉल डिटेल भी प्राप्त की है। जांच एजेंसी ने अदालत में एक आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि उसके भाई, सोमेश और सुनील मित्तल के खिलाफ जांच की आवश्यकता है। सीबीआई अधिकारियों के अनुसार, कोई साक्ष्य नहीं है जो दिखाता है कि अस्थाना ने कभी धनशोधन मामले में शिकायतकर्ता बाबू को बचाने के लिए कोई रिश्वत मांगी या दी।

यह धनशोधन मामला विवादास्पद मीट निर्यातक मोइन कुरैशी से जुड़ा है। सीबीआई ने यह भी निष्कर्ष निकाला कि अस्थाना और प्रसाद के बीच कोई संबंध नहीं है। सीबीआई ने यह भी कहा कि बाबू के प्रसाद के साथ हुई चर्चा में किसी भी नौकरशाह की कोई भूमिका नहीं थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two years after corruption charges, CBI gives clean chit to Rakesh Asthana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two years after corruption charges, cbi, clean chit to rakesh asthana, rakesh asthana, central bureau of investigation, bribery case, special director at the central bureau of investigation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved