• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल को महंगा पड़ा पीएम मोदी पर तंज, कोएना मित्रा ने यूं दिया जवाब

tweets War: arvind kejriwal comments on pm modi, Koena Mitra retweet in support of Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दलित हिंसा को लेकर 9 अप्रैल को कांग्रेस के उपवास के बाद केंद्र की मोदी सरकार आज विपक्ष को घेरने के लिए अनशन करने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित 2,000 सांसद, विधायक और विधान परिषद सदस्य आज दिनभर उपवास पर रहेंगे। पीएम मोदी के अनशन की खबर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तंज कसा। जिसका कोएना मित्रा ने उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। बीजेपी के उपवास पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, अब यह वाकई क्यूट है...सिर्फ एक दिन का उपवास...खुद के खिलाफ। सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट का मजा लेते हुए कोएना ने भी ट्वीट कर डाला।


उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है, आप सबसे क्यूट हैं। आप अपने क्यूट क्यूट झूठ के लिए लोगों से माफी मांगते रहते हैं। मौन व्रत के बारे में आपका क्या खयाल है? वैसे यह क्यूट क्यूट मानहानि वाले केस से आपको बचाएगा। आपको बता दें कि फल्मी दुनिया से दूर रह रहीं कोएना इन दिनों अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी टिप्पणी देती रहती हैं। हाल ही में रोहिंग्या शरणार्थियों के मुद्दे पर भी अभिनेत्री शबाना आजमी और कोएना मित्रा आमने-सामने आ गई थीं।

कोएना मित्रा ने ट्विटर पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए रोंहिग्याओं को शरण देना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया था। कोएना के इस ट्वीट पर शबाना आजमी ने कहा था कि सभी लोगों को आतंकवादी कहना गलत होगा। दोनों ऐक्ट्रेसेस के बीच ट्विटर विवाद कोएना के एक ट्वीट से हुआ था।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-tweets War: arvind kejriwal comments on pm modi, Koena Mitra retweet in support of Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi cm, arvind kejriwal, actress, koena mitra, bjp, bjp fast, prime minister, narendra modi, pm modi, parliament, opposition, budget session, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved