• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्रांसपोर्ट कल करेगी देश भर में हड़ताल, नोएडा में बच्चों को दी छुट्‌टी

नोएडा/नई दिल्ली। मोदी सरकार के नए मोटर वीइकल एक्ट (New Motor Vehicles Act )के तहत ट्रैफिक फाइन को काफी बढाने के विरोध में व्यावसायिक वाहन मालिकों ने गुरुवार को देशभर में हड़ताल करने का ऐलान कर दिया। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने केंद्र सरकार से ऐक्ट में हाल में किए गए बदलावों को वापस लेने की मांग की है और ट्रैफिक जुर्माने में कई गुना बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए देशभर में 19 सितंबर को हड़ताल की घोषणा भी कर दी है। उन्होंने निजी वाहनों के मालिकों, वैन और ऑटो रिक्शा ड्राइवरों से भी हड़ताल को समर्थन की अपील की है। हड़ताल को देखते हुए नोएडा के कुछ स्कूलों ने गुरुवार को 5वीं तक के छात्रों के लिए छुट्टी का ऐलान कर दिया है।

नोएडा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने भी ट्रैफिक जुर्माना बढ़ाए जाने के खिलाफ गुरुवार को होने वाली हड़ताल में शामिल होने की बात कही है। दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में ट्रकों, बसों और अन्य व्यावसायिक वाहनों के मालिक पहले से ही नए मोटर वीइकल ऐक्ट का विरोध कर रहे हैं। हड़ताल में दिल्ली और एनसीआर की 49 ट्रांसपोर्ट यूनियन शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-transporters announce nationwide strike on Thursday against hefty traffic fines
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transporters announce nationwide strike, new motor vehicles act 2019, all india motor transport congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved