• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीस हजारी मामला : पुलिस कमिश्नर समझाने आए तो लगे नारे, चाहिए किरण बेदी जैसा अफसर

Tis Hazari clash case : Delhi Police commissioner asks agitating police personnel to resume work - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राजधानी स्थित तीस हजारी कोर्ट में दो दिन पहले वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ। मंगलवार को पुलिस मुख्यालय के बाहर पुलिसकर्मियों का हंगामा जारी है। दोपहर में पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने सामने आकर उनसे काम पर लौटने की अपील की। पटनायक ने कहा कि यह पुलिस विभाग के लिए परीक्षा की घड़ी है। ऐसे में सभी को कानून-व्यवस्था बनाए रखते हुए फर्ज निभाना चाहिए।

हालांकि इसके बावजूद पुलिसवाले नहीं माने और नारेबाजी ने जोर पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें किरण बेदी जैसा दमदार अफसर चाहिए जो उनकी बात को बेहतर तरीके से समझे और आगे रख सके। गौरतलब है कि भारत की पहली महिला आईपीएल किरण बेदी फिलहाल पुडुचेरी की उपराज्यपाल है। उन्होंने 35 साल पुलिस में काम किया। वे एक सख्त पुलिस अफसर मानी जाती थीं।

इस बीच, दिल्ली में वकील भी हड़ताल पर हैं और उन्हें बार काउंसिल ने चेतावनी दी है। यदि कोई भी वकील हिंसक घटनाओं या तोडफ़ोड़ में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उधर, तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई हिंसा पर मंगलवार को गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tis Hazari clash case : Delhi Police commissioner asks agitating police personnel to resume work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tis hazari clash case, delhi police commissioner, agitating police personnel, amulya patnaik, lawyers, police, kiran bedi, tis hazari court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved