• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ठग सुकेश ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, चैट का ट्रेलर आने वाले हफ्ते में दिखाने का वादा किया

Thug Sukesh made serious allegations against Kejriwal, promised to show the trailer of the chat in the coming week - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को एक प्रेस बयान जारी कर सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने आने वाले सप्ताह में केजरीवाल और जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन के बीच चैट का ट्रेलर दिखाने का वादा किया है। केजरीवाल को संबोधित अपने हस्तलिखित पत्र में सुकेश ने लिखा, कि आपके नाटक, कट्टर भ्रष्ट मानसिकता, झूठ और चालाकी की पोल खुल जाएगी।


चंद्रशेखर ने कहा है कि उनके पास केजरीवाल के साथ व्हाट्सऐप और टेलीग्राम हुए चैट के 700 पेज हैं। जो शराब गेट कांड के आरोपियों में से एक को राजनीतिक कार्यालय, टीआरएस के पार्टी कार्यालय में केजरीवाल की ओर से भुगतान किए गए 15 करोड़ रुपये से संबंधित है।

सुकेश ने लिखा था कि केजरीवाल ने कोड वर्ड 15 किलो घी का इस्तेमाल किया है। शराब नीति में आरोपी एक व्यक्ति को 15 करोड़ रुपये हैदराबाद के ऑफिस में दिए। यह रकम टीआरएस ऑफिस में खड़ी रेंज रोवर गाड़ी में बैठे व्यक्ति को दिए थे।

चंद्रशेखर ने उपरोक्त विवरण को एक टीजर बताते हुए लिखा कि चैट जारी करने के बाद केजरीवाल को अपना चेहरा दिखाने में शर्म आएगी। उन्होंने लिखा कि उपरोक्त सभी विवरण केवल एक टीजर हैं, लेकिन आने वाले सप्ताह में जब चैट जारी होगी, तो आपके पास (केजरीवाल जी) दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि वह जिस चैट का जिक्र कर रहे हैं, वह 700 पेज की चैट में से केवल एक है। अब तुम्हारी उलटी गिनती शुरू हो गई है मेरे भाई, मेरे परिवार को परेशान करना बंद करो। यह आखिरी बार है जो मैं तुमसे कह रहा हूं। मैं तुम्हें विश्वास दिलाता हूं कि मैं तुम्हें सत्ता की कुर्सी से हिलाकर रख दूंगा। तुम्हारे सारे गोलमाल और भ्रष्टाचार सबके सामने होगा, तैयार हो जाइए।

एक आखिरी सलाह केजरीवाल जी, अपना नकली बेशर्म चेहरा दिखाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह आपकी आंखों में साफ दिख रहा है, आप जानते हैं कि आप शामिल होंगे, तिहाड़ क्लब और आपके सभी खेल खत्म हो गए हैं। कर्नाटक विधानसभा आप और आप मुख्य रूप से केजरीवालजी, आप एक बड़ा मजाक बनने जा रहे हैं, क्योंकि आप और केजरीवाल को भगाओ लेटेस्ट है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thug Sukesh made serious allegations against Kejriwal, promised to show the trailer of the chat in the coming week
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, sukesh chandrasekhar, mandoli jail, aap, satyendar jain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved