• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लाल किले के पास गोली चलाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused who opened fire near Red Fort arrested - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के लाल किला इलाके के पास एक रोड रेज की घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें हमलावरों ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। एक अधिकारी ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान शहजादा फरीद, शादाब और शाहबाज उर्फ बादशाह (गोली चलाने वाले) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी दिल्ली) सागर सिंह कलसी ने ब्योरा देते हुए कहा कि गोलीबारी की घटना रात 9-10 बजे के बीच हुई। सोमवार को ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ मोटर साइकिल पर खाना खाकर घर लौट रहा था।

जब दंपति अंगूरी बाग इलाके में पहुंचे, तो उनके दोपहिया वाहन की दूसरी बाइक से टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई। शिकायतकर्ता शाहिद ने दूसरे पक्ष से मुआवजे की मांग की, हालांकि, तर्क जल्द ही हिंसक हो गया और बाइकर्स ने सीलमपुर क्षेत्र से अपने सहयोगियों को बुला लिया।

डीसीपी ने बताया, "कुछ देर बाद दो दोपहिया वाहनों पर 3-4 लड़के पहुंचे, जिनमें से एक व्यक्ति ने जनता पर कई गोलियां चलाईं और सभी मौके से फरार हो गए।"

घटना के दौरान आबिद (शाहिद के भाई), दिलपराज और अमन के रूप में पहचाने गए तीन लोग घायल हो गए। अधिकारी ने कहा, "वे सभी ठीक हो रहे हैं और वर्तमान में खतरे से बाहर हैं।"

कलसी ने कहा कि उन्होंने एक मोबाइल फोन और दो स्कूटी के साथ अपराध में प्रयुक्त देशी पिस्तौल बरामद की है, जिस पर आरोपी आया था।

अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है और आरोपी के अन्य सहयोगियों को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three accused who opened fire near Red Fort arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: near red fort, firing, three accused arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved