• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'नो नमो' क्विज जीतने वालों को मिलेंगी पीएम मोदी के ऑटोग्राफ वाली किताबें

Those who won the No Namo quiz will get autograph books of PM Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर नमो ऐप ने कई नई पेशकश शुरू की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में सही सवालों का जवाब देने वालों को उनके ऑटोग्राफ वाली किताबें मिलेंगी। इसके लिए 'नो नमो' क्विज शुरू की गई है। 17 सितंबर से शुरू हुई प्रतियोगिता 21 सितंबर को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी। प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर पहली बार वर्चुअल प्रदर्शनी भी नमो ऐप पर दिखेगी। 'नो नमो' क्विज में कुल 20 सवाल होंगे, जिनके जवाब दस मिनट में देने होंगे। ये सवाल टेक्स्ट, ऑडियो और वीडियो फॉर्मेट में हो सकते हैं। क्विज में भाग लेने के लिए नमो ऐप डाउनलोड करना होगा।


एक व्यक्ति एक बार ही क्विज में हिस्सा ले सकता है। कोई यूजर बीच में क्विज को अधूरा छोड़कर फिर से स्टार्ट नहीं कर सकता। सबसे ज्यादा अंक लाने वाले शीर्ष दस विजेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑटोग्राफ वाली 'मन की बात' नामक किताब मिलेगी। यह पुस्तक प्रधानमंत्री मोदी के चर्चित रेडियो कार्यक्रम पर आधारित है। वहीं इसके बाद के दस विजेताओं को प्रधानमंत्री मोदी की लिखी 'एक्जाम वारियर्स' पुस्तक मिलेगी। इस किताब पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ रहेगा। यह क्विज 17 सितंबर से 21 सितंबर को 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगा। सवाल एक खास क्वेश्चन बैंक से आएंगे।


प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नमो ऐप ने अपने यूजर्स के लिए कई नई पेशकश की है। कोई भी व्यक्ति नमो ऐप पर वीडियो संदेश के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दे सकता है। बीजेपी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, न्यू इंडिया के लीडर से जुड़ने का नया तरीका। एक साधारण से क्विज में पीएम मोदी और उनकी पार्टी के बारे में अपनी जानकारी का परिक्षण करें। नमो ऐप पर 17 सितम्बर से 'नो नमो' (नरेंद्र मोदी को जानिए) क्विज की हो रही है शुरूआत। विजेताओं को मिलेंगी खुद पीएम मोदी के हस्ताक्षर वाली किताबें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Those who won the No Namo quiz will get autograph books of PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no namo, winning quiz, prime minister narendra modi, autograph books, starting september 17, competition, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved