• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

96 साल की वृद्ध महिला बनी आनंद महिंद्रा की रोल मॉडल

This 96-year-old woman who aced her first exam has become a role model - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केरल की 96 साल की वृद्ध महिला कार्त्यायनी अम्मा महेन्द्रा गु्रप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सहित हजारों लोगों के लिए आदर्श मॉडल बन गई है। आपको बताते जाए कि उम्र पढाई के लिए कभी बाधा नहीं डालती है। जिले में केरल साक्षरता मिशन की आक्षलक्षम योजना के तहत उडान रंगों के साथ चौथी कक्षा समकक्ष परीक्षा पास की है। इसके बाद यह परीक्षा पास करने वाली सबसे वृद्ध महिला बन गई है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने हाल ही माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट बिजनेस टाइकून पर आश्चर्य के साथ इस वृद्ध महिला कार्त्यायनी अम्मा के बारे में जानकारी दी। इसमें बताया गया है कि निरक्षरता को समाप्त करते हुए इस वृद्ध महिला ने पूरे अंक प्राप्त किए हैं। महेन्द्रा गु्रप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने प्रशंसा करते हुए लिखा है कि यदि यह सच है तो वह मेरी रोल मॉडल है। उन्होंने आगे लिखा कि यदि मुझे सीखने के लिए भूख लगी है तो मेरा दिमाग जीवित रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This 96-year-old woman who aced her first exam has become a role model
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this 96-year-old woman, role model, anand mahindra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved