• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

थर्ड फ्रंट की कवायद, आज बीजेपी के बागी नेताओं से मिलेंगी ममता बनर्जी

third front mission, Mamata Banerjee will meet to BJP rebel leaders today - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गैर-कांग्रेसी, गैर-बीजेपी मोर्चा बनाने के लिए दिल्ली में डटी हुई है। 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए सियासी गोलबंदी में जुटी ममता आज बीजेपी के बागी नेताओं से मुलाकात करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ममता बनर्जी आज शत्रुघ्न सिन्हा, यशवन्त सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण शौरी से मुलाकात करने वाली हैं। ममता ने संकेत दिए हैं कि वह यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिल सकती हैं। ममता ने अखिलेश और मायावती से भी मुलाकात की इच्छा जताई है।

ममता ने कहा कि वे आमंत्रित करेंगे, तो लखनऊ भी जाऊंगी। इससे पहले ममता ने ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी शिवसेना के सांसदों और साथ ही कई विपक्षी दलों के सांसदों से मुलाकात की। ममता बनर्जी संसद पहुंचीं, जहां उन्होंने शिवसेना के सांसद संजय राउत व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सांसद के.कविता से भी मुलाकात की।

कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। यह मुलाकात ऐसे समय हुई जब विपक्षी पार्टियां और साथ ही सरकार की पूर्व सहयोगी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एकजुट हुई हैं। अगले लोकसभा चुनाव से पहले गैर-भाजपा राजनीतिक दलों के संभावित गठबंधन में ममता बनर्जी की भूमिका को प्रमुखता से देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-third front mission, Mamata Banerjee will meet to BJP rebel leaders today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third front mission, west bengal chief minister, mamata banerjee, bjp leaders, bjp rebel leaders, shatrughan sinha, yashwant sinha, former union minister, arun shourie, congress, bjp, 2019 lok sabha elections, sonia gandhi, congress president, rahul gandhi, mayawati, akhilesh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved