• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Lockdown 2.0 : गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश मे नहीं है अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों की कमी

There is no shortage of food, medicines and everyday things in the country: Amit Shah - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि देश मे अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों का पर्याप्त भंडार है। किसी भी नागरिक को परेशान होने की जरुरत नहीं है। गृह मंत्री ने कोविड-19 से लड़ने के लिए केंद्र और राज्यों के बीच समन्वय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिये केंद्र और राज्य सरकार मिल कर काम कर रही है।
प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढाने जाने के निर्णय का स्वागत करते हुये गृह मंत्री ने कहा, "भारत और भारतवासियों के जीवन और उनकी रक्षा के लिए यह किया जाना जरूरी था।"
कोविड -19 से लड़ने में देश की जनता की भूमिका की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की जनता ने उदाहरण प्रस्तुत किया है।
कोविड -19 से लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे स्वास्थ्य और सुरक्षा कर्मियों को नमन करते हुए शाह ने कहा, "इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसबल और सभी सुरक्षाकर्मियों का योगदान दिल को छू लेने वाला है। इस विषम परिस्थिति में आपका यह साहस और समझदारी हर भारतवासी को प्रेरित करती है। सभी लोग दिशानिदेशरें का पालन कर इनका सहयोग करें।"
उन्होंने संकट के समय में देश के नागरिकों को आश्वस्त करते हुए कहा, "देश के गृह मंत्री के नाते मैं जनता को आश्वस्त करता हूँ कि देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीजों का प्रयाप्त भण्डार है। इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही संपन्न लोगों से निवेदन करता हूँ कि आप आगे आकर आसपास रहने वाले गरीबों की सहायता करें।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There is no shortage of food, medicines and everyday things in the country: Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union home minister amit shah, food, medicines, ample reserves in the country, covid-19, coronavirus, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved