• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गृह मंत्रालय ने स्पष्ट किया, CRPF ने एयर ट्रांजिट की अनुमति नहीं मांगी, जानें

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद मीडिया रिपोट्र्स कहा गया कि फोर्स ने एयर ट्रांजिट ( हवाई यात्रा) की मंजूरी मांगी थी। इस पर गृह मंत्रालय ने इनकार करते हुए कहा कि ये सारी रिपोट्र्स गलत है और कहा कि सीआरपीएफ ने हवाई एयर ट्रांजिट की कोई अनुमति नहीं मांगी। एनएआई के अनुसार, गृह मंत्रालय ने इस सम्बंध में खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि सीआरपीएफ श्रीनगर-जम्मू सेक्टर के बीच एयर ट्रांजिट फैसिलिटी की मांग नहीं की थी।

आपको बताते जाए कि कुछ मीडिया रिपोट्र्स में बताया गया था कि खुफिया सूत्रों ने सीआरपीएफ की मूवमेंट के दौरान आतंकी हमले की आशंका जताने के बाद सीआरपीएफ ने एयर ट्रांजिट की मांग की थी। इसे गृह मंत्रालय ने खारिज कर दिया था। गृह मंत्रालय ने ऐसी खबरों को आधारहीन बताया है।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने कहा कि कुछ शरारती तत्व 'नफरत' फैलाने के लिए पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के शरीर के अंगों की फर्जी तस्वीरें पेश कर रहे हैं। सीआरपीएफ ने लोगों से इस तरह की पोस्टों को साझा या लाइक नहीं करने की अपील की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Home Ministry clarified, Force did not ask for air transit approval, know here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home ministry, force, air transit approval, social, media\r\nterrorist attack on crpf in pulwama, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved