• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टिड्डी और 'फिसड्डी' पार्टी, दोनों देश को बर्बाद करने की कोशिश में

The grasshopper and the lusty party, both in an attempt to ruin the country - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि 'टिड्डी और फिसड्डी' दोनों संकट के समय का कंटक हैं, टिड्डी फसल बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है, फिसड्डी देश को बदनाम करने की साजिश कर रहा है।

नकवी ने कहा कि जहां एक ओर देश एकजुट है, देश पर आई आपदा को, अवसर में बदलने के लिए पूरे मजबूती के साथ काम हो रहा हो, वही कांग्रेसी फिसड्डी, लफ्फाजी और बकवास बहादुर बनकर समस्या के समाधान के बजाय सियासी व्यवधान का हिस्सा बन गये हैं।

नकवी ने ये बातें फेसबुक के जरिए रामपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अन्तोदय का सपना आत्मनिर्भर भारत के संकल्प से पूरा होगा, आज देश, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत के रास्ते पर चल चुका है, यही संकट का समय, समावेशी सशक्तीकरण की नई सुबह लेकर आयेगा। इस अवसर पर उन्होंने एक शेर के जरिए लोगों में जोश भरा और कहा- 'न हमसफर, न किसी हमनशी से निकलेगा। हमारे पांव का कांटा हमीं से निकलेगा।'

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि दुख की बात है कि हमारी सेना देश की सुरक्षा-सम्मान के लिए राष्ट्रवादी संकल्प के साथ सीमा पर डटी है। दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है, तो वहीं कुछ राजनैतिक दल उनके मनोबल को तोड़ने के पाखड़ी प्रपंच रच रहे हैं।

नकवी ने कहा कि 'फैमिली फोटो फ्रेम में फिक्स पार्टी' और उसके नेताओं के 'लफ्फाजी का लॉलीपॉप' भारत विरोधी ताकतों को आक्सीजन सप्लाई कर रही है। कांग्रेस अपने गुनाहों के गलीचे में दबे अपने पाप पर पैबन्द लगाने की बौखलाहट में 'चोर मचाए शोर' कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The grasshopper and the lusty party, both in an attempt to ruin the country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister for minority affairs mukhtar abbas naqvi\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved