• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुलवामा आतंकी हमले पर रॉ के पूर्व प्रमुख ने कहा, कहीं न कहीं सुरक्षा में चूक

नई दिल्ली। रिसर्च एडं एनालिसिस विंग (रॉ) के पूर्व प्रमुख विक्रम सूद ने पुलवामा आतंकी घटना के लिए सुरक्षा में खामी को जिम्मेदार माना है। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि समूह का काम है।

सूद ने बताया कि ऐसी घटनाएं सुरक्षा में कहीं न कहीं कमी जरूर हुुई है इसके बिना ऐसी घटना नहीं होती है। उन आतंकवादियों को सीआरपीएफ के वाहनों की आवाजाही के बारे में पुख्ता जानकारी थी। इसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए एक समूह का हाथ होगा। उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि पुलवामा की पूरी घटना को किसी एक व्यक्ति ने अंजाम नहीं दिया। इसके पीछे पूरी टीम लगी होगी।

चीन के अडंगे से जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में ‘वैश्विक आतंकवादी’ घोषित कराने में भारत के सामने आ रही समस्या पर सूद ने बताया कि चीन पाकिस्तान के अनुरोध पर ऐसा कर रहा है, जब मसूद अजहर को आतंकवादी घोषित करने की बात आती है तो संयुक्त राष्ट्र में केवल चीन ही उनकी रक्षा में उतरता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The former chief of the RAW said, security lapse in the Pulwama terror attack , See here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaish-e-mohammed, maulana masood azhar, islamic organization pakistan, china, shinjiang province, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved