• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वह दिन दूर नहीं, जब केजरीवाल भी जेल के सलाखों में होंगे - मनोज तिवारी

The day is not far when Kejriwal will also be behind bars - Manoj Tiwari - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली,। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को दिल्ली की जनता की जीत बताते हुए कहा है कि सत्येंद्र जैन से चला आया यह भ्रष्टाचार का खेल सिसोदिया से अब संजय सिंह तक पहुंच चुका है और वह दिन दूर नहीं, जब केजरीवाल भी जेल के सलाखों में होंगे। भोजपुरी गायक, अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी ने मीडिया से कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी उन्हीं के साथियों के अप्रूवर बनने के बाद हुई है। जांच में शामिल लोगों की जब आंखे खुलती है, तो वह सबसे मुख्य आरोपी की पोल खोलते हैं और वही हाल इस केस में संजय सिंह के साथ हुआ है। कई बार जब आप अपराध करते हैं तो आपको लगता है कि आपको कोई नहीं देख रहा है, लेकिन ईश्‍वर सबको देखता है।
उन्‍होंने कहा कि भाजपा उन सभी महिलाओं के साथ खड़ी थी, जो केजरीवाल के शराब ठेके खोलने के फैसले के खिलाफ खड़ी थीं। लेकिन उस वक्त केजरीवाल और उनके सभी नेता अट्टहास कर रहे थे। उन्होंने कहा की विक्टिम कार्ड खेलने की पुरानी नीति से भी अब दिल्ली की जनता को सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि ये इतने शातिर हैं कि पहले से ही अपने बचाव में बोलने और जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।
वहीं, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि अब ऐसा लग रहा है कि दिल्ली की जनता को न्याय मिलना शुरू हो गया है। वह केजरीवाल ही हो सकते हैं, जो ऐसा भ्रष्टाचार करें और सोचें की किसी को पता नहीं चलेगा। कमीशन 2 फीसदी से 12 फीसदी करना सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है और आज हम सुबह से लगातार आप सांसद संजय सिंह को सुन रहे हैं कि उनके घर कुछ नहीं मिला, लेकिन वह बताएं कि क्या चारा घोटाला और 2जी घोटाले में जब जांच हुई तो उसमें किसी के घर पैसा रखा मिला था?
वर्मा ने आगे कहा, जिस दिन सीबीआई ने केस दर्ज किया उसी दिन इन भ्रष्टाचारियों ने अपने घर की सफाई कर दी और जांच एजेंसी तो जब छापेमारी करती है तो वह सबूत के साथ करती है। आम आदमी पार्टी पहली पार्टी है जिसके बड़े नेता जेल जा रहे हैं और 20 बार से अधिक बेल एप्लीकेशन लगाने के बाद भी बेल नहीं मिली है। भाजपा इनके पीछे पड़ी है इस बेतुके बयान से बेल नहीं मिलेगी, क्योंकि कोर्ट के अंदर ईडी के सारे सबूत हैं। उन्होंने कहा कि यह बार-बार कहना कि भाजपा चुनाव से डर गई है, कुतर्क है, क्योंकि अगर आप भ्रष्टाचार करेंगे और आपको गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो उसे जांच एजेंसी का मिस यूज कहेंगे, लेकिन फिलहाल एजेंसी बेहतर काम कर रही है। दिनेश अरोड़ा ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि संजय सिंह ही वह कड़ी हैं, जिन्होंने शराब घोटाले को अंजाम देने में मुख्य भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The day is not far when Kejriwal will also be behind bars - Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved