• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिखा छठ पूजा का रंग, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

The color of Chhath Puja was shown in the meeting of the BJP National Executive, PM Modi gave his best wishes - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को छठ पूजा का रंग भी देखने को मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे तो बैठक स्थल के बाहर भाजपा के पूर्वांचल मोर्चे की महिला कार्यकतार्एं पारंपरिक परिधान में छठी मैया के प्रसाद के साथ छठ महापर्व का लोकगीत गा रही थी। प्रधानमंत्री मोदी बैठक में शामिल होने के लिए गेट तक पहुंच गए थे लेकिन जैसे ही उन्हें यह लोकगीत सुनाई दिया वो वापस मुड़े लौटकर महिलाओं के पास आएं, उनसे बात की और छठ महापर्व की शुभकामनाएं भी दी।

प्रधानमंत्री के इस तरह से वापस लौटकर आने और छठ महापर्व की शुभकामनाएं देने से प्रसन्न महिलाओं ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान खुल कर अपनी प्रसन्नता का इजहार किया ।

दिल्ली के बुराड़ी से आई बबीता तिवारी ने आईएएनएस से कहा कि प्रधानमंत्री गेट तक पहुंच गए थे लेकिन जब उन्होंने हमें देखा तो वो वापस मुड़ कर हमारे पास आये, हम लोगों से बातचीत की और छठ की शुभकामनाएं दी।

दिल्ली के ही लक्ष्मी नगर से आई सरोज भारती ने आईएएनएस से अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि छठ के समय प्रधानमंत्री मोदी से मिलना हमारे लिए बड़ी बात है। जब हम लोग लोकगीत गा रहे थे तो प्रधानमंत्री के चेहरे से खुशी झलक रही थी, वो मुस्कुरा रहे थे।

दिल्ली के पालम से आई बिंदु सिंह ने आईएएनएस से कहा कि प्रधानमंत्री जी ने नमन किया और छठ पूजा की बधाई दी। साथ ही, ये भी कहा कि कई दिनों तक लंबा चलने वाला यह त्योहार सराहनीय है।

दिल्ली के द्वारका से आई सुनैना ओझा ने आईएएनएस से कहा कि प्रधानमंत्री ने जब देखा कि हमारे हाथों में छठी मैया का प्रसाद है तो हमारे पास आकर उन्होंने हम सभी बहनों ( महिलाओं ) को छठ पूजा की बधाई दी।

दिल्ली के शाहदरा से आई रश्मि ने आईएएनएस से कहा कि हम लोगों ने छठी मैया का लोकगीत गाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया । हम लोग छठी मैया और सूर्य भगवान से प्रार्थना करते है कि प्रधानमंत्री की लंबी उम्र हो और देश हमारा विश्व गुरु हो।

आपको बता दें कि दिल्ली में छठ महापर्व मनाने को लेकर दिल्ली भाजपा और केजरीवाल सरकार के बीच राजनीतिक घमासान जारी है। इस विवाद पर बोलते हुए भाजपा पूर्वांचल मोर्चे की महिला कार्यकतार्ओं ने कहा कि हम अपनी आस्था का महापर्व नहीं छोड़ेंगे। छठ पूजा घाट पर करेंगे, छत पर करेंगे, गार्डन या पार्क में करेंगे लेकिन छठी मैया की पूजा और व्रत करेंगे जरूर।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The color of Chhath Puja was shown in the meeting of the BJP National Executive, PM Modi gave his best wishes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, bjp national executive meeting, color of chhath puja, best wishes, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved