• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगें

नई दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के सुप्रीम कोर्ट के आज के निर्णय पर सवाल उठाने को लेकर प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल शुरू से अराजक रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगें। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर सवाल उठाकर उनके खिलाफ अवमानना की है।

पात्रा ने कहा कि केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुप्रीम कोर्ट की अवमानना करार दिया है। संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करके कोर्ट की अवमानना की है। हम इस मसले पर केजरीवाल के खिलाफ अवमानना का केस दायर करने पर विचार कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल पहले शरद पवार, राहुल गांधी के खिलाफ नारे लगाकर कहते थे कि लोकतंत्र बचाना है, लेकिन क्या इस तरह से लोकतंत्र बचेगा।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को सुप्रीम कोर्ट पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि एक तरफ तो केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्होंने 4 साल शानदार सरकार चलाई, लेकिन दूसरी तरफ कहते हैं कि केंद्र-कोर्ट उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को दोबारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ ऐलान-ए-जंग किया है। आज ममता बनर्जी, शरद पवार और राहुल गांधी जैसे नेता क्यों चुप हैं। उन्होंने संजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट पर भी सवाल खड़े किए।


आपको बताते जाए कि इससे पहले अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा था किजरीवाल सरकार बनाम उपराज्यपाल के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को अपना निर्णय सुना दिया है। इस मसले पर जस्टिस एके सीकरी और जस्टिस अशोक भूषण की पीठ ने सुनवाई की है। सबसे पहले जस्टिस एके सीकरी ने अपना निर्णय पढ़ते हुए बताया कि राजधानी में सभी एक्जीक्यूटिव अधिकार दिल्ली सरकार के पास ही रहेंगे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The BJP said, Delhi Chief Minister Kejriwal apologizes to the Supreme Court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, delhi chief minister arvind kejriwal, supreme court, bjp spokesperson sambit paatra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved