• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकी मसूद ने भी स्वीकारा, भारतीय वायुसेना ने किये थे हवाई हमले

Terrorist Masood admits, Indian Air Force carried out air strikes - World News in Hindi

इस्लामाबाद। भारतीय वायुसेना द्वारा की गई पाकिस्तान के आतंक के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक पर अब आतंकी अजहर मसूद ने भी स्वीकारा है कि भारत द्वारा हवाई हमले किए गए हैं। जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख यह स्वीकार किया कि भारतीय वायुसेना ने बालाकोट के आतंकवादी शिविरों पर मंगलवार को हवाई हमले किए।

समाचार एजेंसी वार्ता के अनुसार, अजहर ने हालांकि पाकिस्तान को बचाने का प्रयास किया और कहा कि हवाई हमलों में उसके संगठन एवं परिवार को किसी भी तरह कोई क्षति नहीं पहुंची है।


जैश के 25 से ज्यादा बड़े कमांडर भी हुए ढेर
गौरतलब है कि वायुसेना के मिराज विमानों ने मंगलवार तडक़े एलओसी पार करके जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकाने को नेस्तनाबूत कर दिया था। एलओसी से करीब 50 किलोमीटर दूर बालाकोट शहर के पास ठिकाने पर आराम फरमा रहे 350 से ज्यादा आतंकियों को वायुसेना ने हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। इनमें 25 से ज्यादा जैश के बड़े कमांडर हैं। लेकिन भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता नहीं दिख रहा है।


आतंकी फिर से हमले की फिराक में

विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इन आतंकी शिविरों को जैश सरगना मसूद अजहर का साला यूसूफ अजहर उर्फ उस्ताद गौरी चला रहा था। उन्होंने बताया कि आतंकी फिर से हमले की फिराक में थे, इसलिए भारत ने ऐहतियातन गैर सैन्य कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि आतंकियों के ठिकाने घने जंगल में पहाडिय़ों पर थे, जो नागरिक इलाकों से दूर थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Terrorist Masood admits, Indian Air Force carried out air strikes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist masood admits, indian air force carried out air strikes iaf strikes indo pak masood azhar indian air force, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved