• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जामिया इलाके में तनाव बरकरार, छात्रों का दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

Tension persists in Jamia area, students protest outside Delhi Police Headquarters - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के पास हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद जामिया के आसपास के इलाकों में तनाव अभी भी बरकरार है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। पुलिसकर्मियों ने अराजक त्तत्व के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में घुसे होने के संदेह पर कैंपस से सभी छात्रों को बाहर निकाल दिया। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन और छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बर्बरता की। जामिया प्रशासन का आरोप है कि पुलिस, कैंपस के अंदर घुस गई और छात्रों व वहां काम करने वाले स्टाफों को पीटा।

रविवार रात नौ बजे के करीब सभी छात्र और विश्वविद्यालय प्रशासन के लोग दिल्ली के आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच गए और पुलिस के कथित क्रूर एक्शन के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे।

इससे पहले जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों ने सभी दिल्लीवासियों और अन्य छात्रों से दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर रात 9 बजे जमा होने की अपील की थी। वहीं जेएनयू के छात्रों से रात 8.30 बजे साबरमती ढाबा के पास इकट्ठा होने को कहा था।

जामिया इलाके के होली फैमिली अस्पताल में 11 घायल छात्रों को इलाज के लिए लाया गया है। वहीं 24 छात्रों को हल्की चोटें आई हैं। जबकि हिंसक प्रदर्शन को रोकने के दौरान 6 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension persists in Jamia area, students protest outside Delhi Police Headquarters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jamia milia islamia university, violent protests, chasing demonstrators, students, delhi police headquarters, demonstrations outside, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved