• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वाति मालीवाल हमला मामला : बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

Swati Maliwal assault case: Bibhav Kumars judicial custody extended till July 6 - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल मारपीट मामला में तीस हजारी कोर्ट ने बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ा दी है। न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें 18 मई को गिरफ्तार किया गया था।


गौरतलब है कि 13 मई की सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर से पीसीआर कॉल की गई थी। इस मामले में स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री आवास के अंदर मुख्यमंत्री के पीएस विभव ने उनके साथ बदसलूकी की, उन्हें बुरी तरीके से मारा-पीटा और बाहर निकाल दिया था।

बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर पेट, छाती और दूसरे अंगों पर हमला करने का आरोप लगाया था।मुख्यमंत्री आवास से सामने आए वीडियो में सुरक्षाकर्मी स्वाति को बाहर ले जाते हुए देखे जा रहे हैं। यह वीडियो 13 मई का है। वीडियो में स्वाति चलने में असमर्थ प्रतीत हो रही हैं।

इस बीच, आरोपी बिभव कुमार के नाम से आए मेल में स्वाति द्वारा लगाए गए आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया गया है। मेल में कथित तौर पर बिभव ने कहा कि स्वाति ने मुझे काफी दिनों पहले झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। उसके आरोप सत्यता से परे और राजनीति से प्रेरित हैं।स्वाति ने इस मामले में दिल्ली पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराकर कोर्ट में भी अपना बयान दर्ज करवा दिया था ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Swati Maliwal assault case: Bibhav Kumars judicial custody extended till July 6
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vibhav kumar, delhi, delhi women commission, rajya sabha, swati maliwal, swatimaliwal, hitman, स्वाति_मालीवाल_exposed, मार पीट, political hitman, arvind kejriwal, started, save, himself, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved