• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi New : दिल्ली में तीन किशोरों की संदिग्ध मौत, हत्या या हादसा? घेरे में पुलिस!

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली जिला के अंतर्गत नेताजी सुभाष मार्ग के करीब दिल्ली गेट चौराहे पर शनिवार की रात एक ही जगह पर तीन किशोरों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों लड़के आपस में रिश्तेदार थे। तीनों किशोर स्कूटी पर सवार थे। इलाकाई पुलिस का दावा है कि, यह सड़क हादसा है। जबकि पीड़ित परिवारों ने पुलिस को ही संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया है। परिवार वालों का कहना है कि, तीनों की मौत तब हुई जब वे एक शादी समारोह से लौट रहे थे। उसी वक्त उनकी स्कूटी का पीछा दिल्ली पुलिस के एक गश्ती वाहन ने करना शुरू कर दिया था। मरने वाले तीनों किशोरों की उम्र 16-18 साल के बीच थी।

खबर लिखे जाने तक दिल्ली पुलिस प्रवक्ता और मध्य दिल्ली जिले के डीसीपी (उपायुक्त) जिनके इलाके में हादसा हुआ, मंदीप सिंह रंधावा की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं दिया गया है। हादसे का शिकार हुए साद के पिता ने घटनास्थल पर मौजूद मीडिया को देर रात बताया, 'हादसे में तीन लड़कों की मौत हुई है। मरने वालों में मेरा बेटा साद भी है। मरने वाले बच्चों का नाम साद, हमजा और ओसामा है। तीनों लड़के तुर्कमान गेट इलाके के रहने वाले थे।'

साद के पिता ने साफ-साफ कहा कि यह हादसा नहीं हत्या है। और इस हत्या के लिए मध्य दिल्ली जिला की वह पुलिस जिम्मेदार है, जिसका गश्ती दल तीनों लड़कों की स्कूटी का पीछा कर रहा था। अगर पुलिस की जिप्सी लड़कों का पीछा नहीं कर रही होती तो, बच्चों की मौत नहीं होती। हांलांकि संदेह के घेरे में फंसी मध्य जिला पुलिस अभी तक मुंह बंद किए है।

साद के पिता ने कहा कि जिस स्कूटी पर जाते वक्त यह दिल दहला देने वाला वाकया पेश आया है, वो स्कूटी उनके रिश्तेदार (बहनोई) ओसामा के पिता की थी। तीनों लड़के चंद मिनट पहले तक पास ही आयोजित शादी समारोह में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suspected death, murder or accident of three teenagers in Delhi? Police in the circle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi police, delhi three teenagers, suspected death, murder or accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved