• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विदेश मंत्री पर सर्वे कराकर फंसी कांग्रेस, सुषमा ने रीट्वीट कर ली चुटकी

Sushma Swaraj retweets Congress post after its Twitter poll backfires - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस के उस पोल वाले ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें बतौर विदेश मंत्री की सबसे बड़ी विफलता को लेकर सवाल पूछा गया था। दरअसल, कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रविवार को सवाल पूछा था कि क्या इराक के मोसुल में 39 भारतीयों की मौत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की नाकामी है। इस पर 76 प्रतिशत लोगों ने नहीं में जवाब दिया था। इसे जब सुषमा ने इसे री-ट्वीट किया तो लोगों ने भी कांग्रेस का खूब मजाक उड़ाया।

कांग्रेस ने ट्विटर पर सवाल किया था, क्या आप सोचते हैं कि इराक में मारे गए 39 भारतीय विदेश मंत्री सुषमा की बड़ी नाकामी है? इस पर 34 हजार लोगों ने जवाब दिया। 76 प्रतिशत लोगों ने नहीं और 24 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया। कांग्रेस का इरादा भाजपा को घेरने का था। लेकिन इस पर लोगों के जवाब उम्मीद से उलट मिले।

76 प्रतिशत लोग सुषमा स्वराज के पक्ष में रहे। कांग्रेस के इस पोल पर जब नतीजे सुषमा के समर्थन में आ गए तो उन्होंने इसे री-ट्वीट कर दिया। वहीं, कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने लिखा, बोट्स जनता पार्टी ने भले ही पोल अपने पक्ष में कर लिए हो। लेकिन मारे गए 39 भारतीयों के परिवारों से जो झूठ बोला है, उसका दर्द कम नहीं होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushma Swaraj retweets Congress post after its Twitter poll backfires
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushma swaraj retweets, congress post, twitter poll, congress, minister of external affairs, sushma swaraj, 39 indians death, iraq, islamic state, isis, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved