• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुषमा स्वराज चीन के विदेश मंत्री से मिलीं, कहा, आतंकी संगठन पर की कार्रवाई

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को चीन के वुझेन में रूस, भारत और चीन (आरआईसी) के विदेश मंत्रियों की 16वीं बैठक में अपने चीनी समकक्ष के समक्ष जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का मुद्दा उठाया। भारत ने पाकिस्तान में घुसकर जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के अड्डे पर हमला कर तबाही मचाई है।
इसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने चीन के विदेश मंत्री विदेश मंत्री वांग ली, रूस के विदेश मंत्री से मिलकर कहा कि भारत आतंकवाद के खिलाफ ज़ीरो टॉलरेंस की नीति अपना रखी है। स्वराज ने चीनी विदेश मंत्री के सामने कहा कि मेरा चीन का दौरा ऐसे समय पर हुआ है जब भारत दुख और गुस्से से भरा हुआ है। कुछ दिन पूर्व जम्मू-कश्मीर में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था
सुषमा ने कहा कि इस आतंकी हमले को पाकिस्तान से चलने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने किया था। इसका जवाब भारत ने दे दिया है।

जब पाकिस्तान ने जैश के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाया, तो भारत ने जैश आतंकी संगठन पर कार्रवाई कर दी।सुषमा ने मंगलवार तडक़े भारत की ओर से एयरस्ट्राइक की जानकारी रूस और चीन के विदेश मंत्रियों को दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushma Swaraj meets Chinese Foreign Minister, said, Action on terrorist organization
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes, sushma swaraj, china foreign minister wang li, jaish-e-mohammed, india, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved