• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जज लोया केस : कांग्रेस स्वतंत्र जांच पर अड़ी, BJP को गिनाए 10 प्वाइंट्स

Supreme Court rejects sit over judge bh loya death Congress and BJP face-to-face - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। जज लोया की मौत के मामले सुप्रीम कोर्ट के एसआईटी जांच से मना करने के बाद कांग्रेस इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग पर अड़ी हुई है। वहीं, बीजेपी ने राहुल गांधी से इस मामले माफी मांगे जाने की अपील की है। कांग्रेस ने 10 प्वाइंट्स गिनाते हुए मामले की स्वतंत्र तरीके से जांच कराए जाने की मांग की।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भारतीय इतिहास का काला दिन बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, कोर्ट का आदेश कई सवालों का जवाब नहीं देता है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में कई सारी गड़बडिय़ां हैं और उसमें पीडि़त का नाम भी सही तरीके से नहीं लिखा गया है।

कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के चार वरिष्ठ जजों की प्रेस कॉन्फ्रेंस का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने भी जज लोया के मामले को लेकर चिंता जताई थी। बीजेपी ने कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस इस मामले का राजनीतिककरण कर रही है।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस मामले को जनहित को पूरा करने के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस के हितों को पूरा करने और बीजेपी के हितों को विशेषकर हमारे पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह को नुकसान पहुंचाने के लिए उठाया गया था। कानून मंत्री ने बताया कि इस मामले में कोर्ट ने कहा था राजनीतिक लड़ाई राजनीतिक मैदान में लड़ी जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Supreme Court rejects sit over judge bh loya death Congress and BJP face-to-face
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: supreme court, judge bh loya death, judge bh loya, bh loya, congress, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved