• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सपा को छोड़ नरेश अग्रवाल ने थामा बीजेपी का दामन, जया पर बोला हमला

sp leader naresh agarwals to join bjp - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (एसपी) के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने सोमवार को पार्टी छोडक़र बीजेपी में शामिल हो गए। दिल्ली में बीजेपी के दफ्तर पहुंचकर नरेश अग्रवाल ने बीजेपी की औपचारिक रूप से सदस्यता ग्रहण की है। आपको बता दें कि राज्यसभा के लिए जया बच्चन को तरजीह दिए जाने से नरेश पार्टी से नाराज चल रहे थे।

आपको बता दें कि एसपी ने अग्रवाल के दावे को दरकिनार करते हुए उत्तर प्रदेश से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया था। यूपी में एसपी के 47 विधायक हैं और वह केवल एक उम्मीदवार को राज्यसभा में भेजने की स्थिति में है। दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में नरेश अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और प्रवक्ता संबित पात्रा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन से खुलकर नाराजगी जाहिर की। नरेश ने कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। मैं बीजेपी में कोई शर्त पर नहीं आया। कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है। बताया जा रहा है कि एसपी का टिकट कटने से नाराज अग्रवाल ने बीजेपी की टॉप लीडरशिप से संपर्क साधा था और उनके पार्टी में शामिल होने को आलाकमान से हरी झंडी मिल गई।

नरेश अग्रवाल का बीजेपी में जाना समाजवादी पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि वो राष्ट्रीय राजनीति में सपा का सबसे मुखर चेहरा हैं। बताया जाता है कि नरेश अग्रवाल सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से राज्यसभा सीट पर उनकी जगह जया बच्चन को टिकट देने से नाराज हैं और अब उन्होंने सपा की सबसे बड़ी सियासी दुश्मन बीजेपी से हाथ मिलाकर अखिलेश को तगड़ा झटका देने का फैसला किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sp leader naresh agarwals to join bjp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp leader naresh agarwal, bjp, naresh agarwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved