• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को AAP के कुछ नेताओं का समर्थन!

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में चांदनी चौक सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा के साथ अभद्रता के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ता हरमेश यादव को पुलिस ने छोड़ दिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं पर आरोप लग रहा है कि वे गलत व्यवहार के आरोपी कार्यकर्ता को लोगों के बीच बतौर हीरो पेश कर रहे हैं। आरोप लगाया गया है कि हरमेश यादव को आम आदमी पार्टी का बड़ा नेता बताने वालों में आप के वरिष्ठ नेता विक्रम बद्धवार शामिल हैं। विक्रम आम आदमी पार्टी के टिकट पर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

अलका लांबा द्वारा कोई औपचारिक शिकायत नहीं किए जाने के कारण पुलिस ने हरमेश को छोड़ दिया है। पुलिस द्वारा छोड़े जाने के बाद हरमेश पार्टी के कुछ अन्य कार्यकर्ताओं और विक्रम बद्धवार के साथ चांदनी चौक में विभिन्न जगहों पर गए। चांदनी चौक में रहने वाले सुभाष चक्रवर्ती ने कहा कि विक्रम ने हम सब लोगों से हरमेश का परिचय आम आदमी पार्टी के स्थापित हो रहे नेता के तौर पर करवाया। हालांकि, आम आदमी पार्टी के भीतर इसके खिलाफ आवाज भी उठने लगी है।

सोमवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन भीकू राम जैन ने कहा कि हमारी राजनीति, शुचिता की राजनीति है। हमारे कार्यकर्ता हरमेश ने जिस प्रकार के शब्द बोले हैं, उसका हम कभी समर्थन नहीं कर सकते। हम राजनीति में महिलाओं का सम्मान बचाने के लिए आए हैं। पार्टी के आदर्शो को ध्यान में रखा जाना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ बात करने वालों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाए। जैन ने कहा कि पार्टी को ऐसे किसी कार्यकर्ता या नेता का समर्थन नहीं करना चाहिए जो महिलाओं का सम्मान न करता हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Some AAP leaders support harmesh yadav who used objectionable language against alka lamba
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandni chowk, aap leaders, harmesh yadav, objectionable language, alka lamba, aam aadmi party, cm arvind kejriwal, congress, delhi assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved