• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्मृति ने कहा, प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें राज्य सरकारें, NRC पर नीतीश बोले...

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को सभी राज्य सरकारों से आग्रह किया कि वे सीएए को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। ईरानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरी सभी राज्य सरकारों से अपील है कि वे वर्तमान में हिंसक तत्वों का समर्थन कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करती हूं कि वे किसी के भी राजनीतिक एजेंडे का शिकार न हों। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भाजपा का बचाव करते हुए ईरानी ने कहा, नागरिकता संशोधन कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता को न छीन रहा है, न ही प्रभावित कर रहा है।

मैं दोहराती हूं कि भारतीय संसद ने संविधान के दायरे में भारतीय नागरिकों के अधिकारों को मजबूत किया है और राजग सरकार और भाजपा इस देश के लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

बिहार में लागू नहीं होगा एनआरसी : नीतीश

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Smriti Irani says, state governments should take action against protestors, Nitish Kumar said...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: smriti irani, state governments, protestors, nitish kumar, bihar, cm nitish kumar, caa, citizenship amendment act, nrc, national citizen register, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved