• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रेप इन इंडिया के बयान पर राहुल गांधी बोले, माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली। लोकसभा में एनडीए की महिला सांसदों ने आज राहुल गांधी के भारत को रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर हंगामा हो गया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मैं माफी नहीं मांगूंगा। भाजपा शासित राज्यों में हालात ज्यादा खराब है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नार्थ ईस्ट को जलाने समेत इन मुद्दों के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट को जला कर रख दिया है। बवाल, बेरोजगारी और मंदी से ध्यान भटकाने के लिए हमारे बयान को मुद्दा बनाया जा रहा है लेकिन मैं इनसे कभी माफी नहीं मांगूंगा। नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था, मैंने इतना कहा था कि प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन जहां देखो रेप इन इंडिया बन चुका है।


अपडेट..

-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सारा देश यह जानता है कि पीएम नरेंद्र मोदी मेक इन इंडिया कार्यक्रम पर बल दे रहे हैं ताकि भारत अब इंपोर्टर देश से एक्सपोर्टर के तौर पर तब्दील हो सके। इसलिए भी यह योजना आगे बढ़ाई जा रही है ताकि देश के नौजवानों को रोजगार हासिल हो सके। लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने इन शब्दों के साथ जो तुकबंदी की है, वह आहत करने वाली है। क्या इस सदन में ऐसे लोग भी चुन कर आ सकते हैं, जो ऐसे भी शब्दों का प्रयोग करते हैं। मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारी पार्टी के भी कुछ लोगों ने अपशब्दों का प्रयोग किया था तो हमने उनको बुलाकर उन्हें खेद व्यक्त कराया है ।

-राजनाथ सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को इस बयान के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।
-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी वाले बयान पर कहा है कि मैं इन बयानों से आहत हूं।

-सांसद कनिमोझी ने कहा कि राहुल गांधी ने सदन के बाहर बयान दिया था। आप मुझसे जवाब चाहते हैं, मंत्री ने मेरा और सुप्रिया सुले का नाम लिया है। पीएम मेक इन इंडिया को लेकर जो बोलते हैं हम उसका सम्मान करते हैं। लेकिन देश में क्या हो रहा है, राहुल गांधी यही कहना चाहते थे। मेक इन इंडिया नहीं हो रहा है और देश में महिलाओं के साथ रेप हो रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Smriti Irani says, This is first time in history that a leader is giving a clarion call that Indian women should be raped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: smriti irani, union minister smriti irani, lok sabha 2019, rahul gandhi, lok sabha speaker om birla, winter session 2019, राहुल गांधी, स्मृति ईरानी\r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved