• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘जब मीडिया यह कहता है कि मैंने मोदी की तारीफ की है तो इससे मैं व्यथित हो जाता हूं’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इस समय देश ही नहीं विदेश में भी चरम पर है। विशेषज्ञों का मानना है कि मोदी के दम पर ही एनडीए लगातार दूसरी बार सरकार बना पाई। पिछले दिनों मोदी का जादू कांग्रेस पर भी चलता नजर आया। जयराम रमेश, शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी जैसे कुछ दिग्गज नेताओं ने हमेशा मोदी की विलेन की तरह पेश करने को गलत बताया था। इसके बाद उनकी लगातार आलोचना हो रही है।

केरल कांग्रेस तो पूर्व केंद्रीय मंत्री थरूर को इस संबंध में नोटिस भी भेज चुकी है। थरूर हालांकि इस मुद्दे पर सफाई दे चुके हैं, लेकिन आज उन्होंने एक बार फिर अपना स्टैंड क्लियर किया। उन्होंने कहा कि वे उन खबरों से व्यथित हो जाते हैं जिनमें कहा जाता है कि उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की है।

थरूर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि मुझे इसका एक उदाहरण दीजिए कि मैंने कब समर्थन किया है। मीडिया में आई खबरों की समस्या यह है कि ये पूरी तरह निराधार होती हैं। निश्चित तौर पर जब मीडिया यह कहता है कि मैंने मोदी की तारीफ की है तो इससे मैं व्यथित हो जाता हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shashi Tharoor again give this clarification in matter of PM Narendra Modi appreciation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shashi tharoor, pm narendra modi, tharoor modi, narendra modi, jairam ramesh, abhishek manusinghvi, kerala congress, nsui, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved